सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

J&K: बरनई में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और NC पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने इस खूबसूरत राज्य को भ्रष्टाचार से बर्बाद किया

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी रविवार को जम्मू के बरनई में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया.

Deepika Gupta
  • Sep 22 2024 3:01PM

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज यानी रविवार को जम्मू के बरनई में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस और एनसी पर जमकर निशाना साधा. मोदी जी परिवर्तन की लहर लेकर आये हैं. भाजपा का जम्मू-कश्मीर की धरती से गहरा रिश्ता है. जबकि, कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के तीन शाही राजवंशों ने भ्रष्टाचार से इस खूबसूरत राज्य को बर्बाद कर दिया था. 

जम्मू का और भाजपा का बहुत गहरा रिश्ता है. जिन्हें हम शेरे डुग्गर के नाम पर जानते हैं, पंडित प्रेमनाथ डोगरा जी भारतीय जनसंघ में वो व्यक्ति थे, जिन्होंने अध्यक्ष के रूप में काम किया. जम्मू से भाजपा का ऐसा गहरा रिश्ता है. मुझे आश्चर्य हुआ जब मुझे पता चला कि मेरे आदिवासी भाइयों के लिए जम्मू-कश्मीर में कोई आरक्षण नहीं है. आजादी के शुरुआती सालों में पाकिस्तान से आए लोगों को यहां वोट देने का अधिकार नहीं था. 

अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ति परिवार और नेहरू-गांधी परिवार ने कश्मीर का नुकसान किया. इन परिवारों ने भ्रष्टाचार की होड़ मचाई और भ्रष्टाचार किया. ये चाहते हैं कि 1990 वाले दिन फिर से आ जाएं. ये कहते हैं कि LoC में हम फिर से व्यापार शुरू करेंगे. आपको मालूम है न कि LoC से व्यापार के नाम पर आतंकवाद आ रहा था. आज मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद की घटनाएं थमी हैं और ये लोग आतंकियों के साथ गलबहियां करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये जितनी भी गैर राष्ट्रवादी ताकतें हैं. जो आतंकियों को जेल से छुड़वाने की बात करे, जो LoC  से व्यापार शुरू करने की बात करे, जो इनके साथ समझौता करे, वो राष्ट्रवादी नहीं है. नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस को पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने सर्टिफिकेट दिया है. पाकिस्तान का डिफेंस मिनिस्टर कहता है कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस, भारत में हमारा ही एजेंडा चला रहे हैं. 

यूपीए की सरकार पाकिस्तान से डर कर शाहपुरकंडी के प्रोजेक्ट पर हाथ नहीं डालती थी कि पाकिस्तान नाराज हो जाएगा. पानी हमारा, इलाका हमारा, डैम हमारा और पाकिस्तान के नाराजगी की चिंता. आज शाहपुरकंडी प्रोजेक्ट का काम चल रहा है और जम्मू के कोने कोने तक पानी पहुंचाने का काम पूरा होगा. हजारों हेक्टेयर जमीन की सिंचाई होगी.

पीएम-किसान के तहत किसानों को सालाना मिलने वाली 6,000 रुपये की आर्थिक सहायता को बढ़ाकर 10,000 रुपये करेंगे. पंडित प्रेमनाथ डोगरा योजना के तहत हम 5 लाख युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करके देंगे. भूमिहीन लोगों को अटल आवास योजना के तहत 5 मरला जमीन मुफ्त दी जाएगी. हमारे मंदिरों के पुनर्निर्माण व पुनरुद्धार के लिए आर्थिक सहायता दी जाएगी. 

UPA सरकार पाकिस्तान से डर कर शाहपुरकंडी के प्रोजेक्ट पर हाथ नहीं डालती थी कि पाकिस्तान नाराज हो जाएगा. हजारों हेक्टेयर जमीन की सिंचाई होगी. नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस को पाकिस्तान के डिफेंस मिनिस्टर ने सर्टिफिकेट दिया है. पाकिस्तान का डिफेंस मिनिस्टर कहता है कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस, भारत में हमारा ही एजेंडा चला रहे हैं. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार