सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"हिंदू परिवार को खत्म करके ही..." घर में घुसकर फिरोज, समीर,सद्दाम,आरिफ ने हिंदू परिवार पर चाकू से किया हमला... पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार

दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 31 2024 5:33PM

दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बिना मतलब के जिहादियों ने एक हिंदू परिवार के साथ जमकर मारपीट की. पहले जिहादियों ने सौरव नाम के युवक के साथ मारपीट की. इसके बाद उसके परिवार और भाभी को भी जमकर पीटा और चाकू से वार किया. फिर जिहादियों ने पीटने के बाद हिंदू परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. 

हिंदू परिवार पर जिहादियों ने किया जानलेवा हमला 

बता दें कि जिहादियों ने पहले हिंदू परिवार के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद मोहम्मद फिरोज, समीर ,सद्दाम, आरिफ ने नाम के जिहादियों ने जान से मारने की धमकी दी. मुख्य आरोपी जिहादी का नाम मोहम्मद फिरोज बताया जा रहा है. जिसने अपने ग्रुप के साथ हिंदू परिवार को पीटा था. फिरोज और आरिफ बताया जा रहा है पहले भी इनपर गंजा तस्करी और मार पिट का आरोप लग चुका है

सौरव ने लगाई न्याय की गुहार 

बता दें कि ये थाना ओखला फेज एक का मामला है, जिसमें सौरव ने पुलिस से फिरोज, समीर,सद्दाम,आरिफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. अब हाल ही में राजधानी दिल्ली में एक मोहम्मद उमर नाम के जिहादी ने महिला को पहले नशीला पदार्थ पिलाया. फिर उसके साथ लूटपाट की और दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि तुरंत कार्रवाई के बाद मोहम्मद उमर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार भी किया.   

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार