सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आपकी शिकायतों का निस्तारण कराना हमारी प्राथमिकता: जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह

आपकी शिकायतों का निस्तारण कराना हमारी प्राथमिकता: जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह

प्रमोद कुमार
  • Jul 22 2024 5:58PM

*गाजियाबाद।* जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह के प्रथम और तृतीय शनिवार को मनाये जाने वाले ''सम्पूर्ण समाधान दिवस'' जो कि शनिवार को वृहद वृक्षारोपण होने से शासनादेश के अनुसार सोमवार को मनाया गया।

मोदीनगर तहसील में एडीएम ई  रणविजय सिंह व एसडीएम डॉ.पूजा गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मनाया गया जिसमें 39 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 03 का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान एसडीएम न्याययिक सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

सदर तहसील में एडीएम एफ आर  सौरभ भट्ट की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मनाया गया जिसमें 37 शिकायतें प्राप्त हुई और 05 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ। इस दौरान तहसीलदार रवि सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

लोनी तहसील में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 64 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से मौके पर 04 शिकायतों को निस्तारण हुआ। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अभिनव गोपाल,मुख्य चिकित्सा अधिकारीअखिलेश मोहन, एसडीएम  निखिल चक्रवर्ती, एसीपी लोनी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि आपकी शिकायतों का निस्तारण कराना हमारी प्राथमिकता है, यदि कोई अधिकारी आपकी शिकायतों का निस्तारण ना करें तो आप शिकायत को हमारे संज्ञान में लाये, हम शिकायत का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करेंगे और सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार