सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम बाहुल्य गौतस्करों के गाँव में तड़के 4 बजे पुलिस का छापा, SP ने वसीम, उस्मान आदि को बोला-‘पुलिस को दुश्मन मत समझो, हम आपको आईना दिखाने आये हैं, तस्करी नहीं चलने दूँगा’

कार्यवाही करने अश्रु गैस, बलवा सामग्रियों के साथ पहुँची थी पुलिस की टीम

Yogesh Mishra
  • Aug 7 2024 10:15AM
छत्तीसगढ़ के जशपुर ज़िले में गौ तस्करों के गढ़ में तड़के 4 बजे पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान छापा मारते SP शशिमोहन ने वसीम, उस्मान आदि रहवासियों को को समझाया-‘पुलिस को दुश्मन मत समझो, हम आपको आईना दिखाने आये हैं, तस्करी नहीं चलने दूँगा’

आपको बता दें गाँव साईंटाँगरटोली गौतस्करी के लिए कुख्यात गाँव है, जहां अनेक बार पुलिस वालों पर हमले भी हुए हैं। ऐसे में आज सुबह चार बजे 125 पुलिसकर्मियों की 5 टीमें लेकर एसपी शशिमोहन सिंह साईंटाँगरटोली गाँव पहुँचे, इस दौरान तड़के 4 बजे एसपी ने गाँव में छापा मारा। इस कार्यवाही के दौरान गांव में तस्करी के लिए रखे 35 गौवंश पुलिस ने छुड़ाए हैं,  साथ ही गौ तस्करी में प्रयुक्त 14 वाहन पुलिस ने जब्त किए गए हैं। 


पुलिस ने सुबह की इस कार्यवाही में आधा दर्जन से अधिक आरोपियों को हिरासत में लिया है। 


आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ झारखण्ड की सीमा पर स्थित साईंटांगरटोली मवेशी तस्करी का बड़ा केंद्र माना जाता है। इन दिनों जशपुर जिले में गौवंशो की तस्करी पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी रखी है। साथ ही 3 महीने में 375 गौवंशो को तस्करों से पुलिस ने छुड़ाया है।

आपको बता दें कि साईंटांगरटोली मुस्लिम बाहुल्य गाँव है। यहाँ कार्यवाही करने अश्रु गैस, बलवा सामग्रियों के साथ पहुँची थी पुलिस की टीम, साथ ही इस गाँव में कार्यवाही होने पर गौतस्कर पुलिस पर ही हमला करते रहे हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि पहली बार कार्यवाही से गौ तस्कर काँपे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार