सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan : जुबैर अहमद ने अपनी पत्नी के साथ करता रहा मार-पीट... फिर बोला - तलाक तलाक तलाक

राजस्थान के टोंक जिले से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 31 2024 1:41PM

राजस्थान के टोंक जिले से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. जहां जुबैर अहमद नाम के जिहादी ने अपनी पत्नी को तलाक तलाक तलाक कहा दिया है. जुबैर ने उसके साथ मारपीट भी की. वारदात के बाद पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ नजदीकी थाने में मामला दर्ज कराया है. 

जुबैर ने छह बच्चों की मां को दिया तलाक 

बता दें कि दहेज के लालची पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है. छह बच्चों की मां को उसके पति ने तीन बार तलाक कह दिया और फिर उसके साथ मारपीट की. बता दें कि पीड़िता का आरोप है कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता और पैसों की डिमांड करता था. इसके साथ ही जब उसकी ये डिमांड पूरी नहीं हुई तो उसने पीड़िता और उसके बच्चों को घर से बाहर निकाला दिया. 

पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

परेशान हो कर पीड़िता रुखसाना परवीन ने बेटियों के साथ कोतवाली थाने पहुंच कर पित जुबैर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए अपने लिए वह बच्चों के लिए न्याय की मांग की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि हमें ट्रिपल तलाक की शिकायत परिवादी ने दी है महिला थाने में भी मामला चल रहा है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार