सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना लिंक रोड की महराजपुर पुलिस चौकी पर एसएचओ प्रीति सिंह द्वारा निर्जला एकादशी पर पिलाया गया मीठा शरबत, :दिन भर चला दान पुण्य का दौर; महिला सिपाई की भी रही भागिदारी

थाना लिंक रोड की महराजपुर पुलिस चौकी पर एसएचओ प्रीति सिंह द्वारा निर्जला एकादशी पर पिलाया गया मीठा शरबत, :दिन भर चला दान पुण्य का दौर; महिला सिपाई की भी रही भागिदारी

प्रमोद कुमार
  • Jun 18 2024 5:39PM
ग़ाज़ियाबाद:- निर्जला एकादशी का पर्व मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया। निर्जला  एकादशी के अवसर पर दान पुण्य किए गए। थाना लिंक रोड एस एच.ओ प्रीति सिंह ने अपने सामर्थ्य के अनुसार दान पुण्य किया और राहगीरों को ठंडा शरबत पिलाया ! महराजपुर चौकी पर आज सुबह से ही चहल पहल दिखाई दी। 

पंडितों के अनुसार निर्जला एकादशी का व्रत रखने से दीर्घ आयु एवं मोक्ष की प्राप्ति होती है इस दिन के महात्म्य को देखते हुए लोगों ने शहर में ओर भी  जगह-जगह राहगीरों को शरबत और शीतल जल पिलाया।

इस दौरान थाना लिंक रोड प्रभारी प्रीति सिंह मालिक ,कॉन्सटेबल प्रियंका, महराजपुर चौकी प्रभारी विजयपाल सिंह, दरोगा अरविंद सिंह,हैड कांस्टेबल प्रदीप यादव, चंद्रजीत  सहित दर्जनों सेवादारों ने सेवा दी। 

 यात्रियों, ड्राइवर- कंडक्टर, दुपहिया और चौपहिया वाहनों पर सवार यात्रियों को पानी पिलाने में जुटे दिखाई दिए। यहां महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर अपनी भागीदारी दिखाई। गर्मी के मौसम में ठंडा पानी पिलाना सनातन धर्म में पुण्य का काम बताया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार