सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sports: हरभजन सिंह ने इस पाकिस्तानी की लगाई जमकर क्लास, कहा- 'क्या फूंक रहे हो आज कल...'

भारतीय पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार के बेतुके सवाल करने पर क्लास लगा दी है। क्रिकेटर ने कहा, 'क्या फूंक रहे हो आज कल।'

Rashmi Singh
  • Jul 20 2024 9:49AM

पाकिस्तानी क्रिकेटर हो या पाकिस्तानी पत्रकार दोनों ही भारतीय क्रिकेटर को लेकर बेतुकी बाते बोलते रहते है। ऐसा ही एक पाकिस्तानी पत्रकार ने एक बार फिर से किया है। जिसका जवाब में क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उसकी क्लास लगा दी है। दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार ने भारतीय कप्तान एमएस धोनी की तुलना पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान से की है। इसको लेकर हरभजन सिंह आग बबूला होते नजर आए और उसे सरेआम फटकार लगाई है। 

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी पत्रकार की लगाई जमकर फटकार

दरअसल, पाकिस्तान के पत्रकार फरीद खान ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर सवाल पूछा कि,  "महेंद्र सिंह धोनी या मोहम्मद रिजवान, ईमानदारी से बताएं कि कौन सा खिलाड़ी बेहतर है ? ऐसे में इस तुलना को हरभजन सिंह ने बर्दाशत नहीं किया और अपने एक्स हैंडल से इसका जवाब दिया है। हरभजन सिंह ने लिखा कि, आज कल फूंका रहे हो? क्या मुर्खता वाला सवाल है। भाइयों इसको बताओं धोनी बहुत आगे है। अगर ये सवाल आप मोहम्मद रिजवान से भी पूछेंगे तो वह आपको ईमानदारी से जवाब देगा।" 

हरभजन ने आगे कहा, "मुझे रिजवान पसंद है, वह अच्छा खिलाड़ी है जो हमेशा एक इंटेंट के साथ खेलता है। लेकिन ये तुलना गलत है। धोनी आज भी वर्ल्ड क्रिकेट में नंबर 1 है। स्टंप के पीछे उनसे बेहतर कोई नहीं है। हरभजन सिंह का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, ये पहला मौका नहीं है इससे पहले भी हमारे पड़ोसी मुल्क की ओर से ऐसे कई बेतुके बयान सामने आ चुके है।" 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार