सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

थाना टीला मोड पुलिस द्वारा 15 साल की नाबालिग के साथ गलत काम करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

थाना टीला मोड पुलिस द्वारा 15 साल की नाबालिग के साथ गलत काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है ।

प्रमोद कुमार
  • Jun 26 2024 12:17PM
दिनांक 25.06.24 को थाना टीला मोड़ पर एक महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ दो लडको ने गलत काम किया है ।

 पुलिस ने तुरन्त सूचना का संज्ञान लेते हुये अधिक जानकारी की तो घटनास्थल शालीमार गार्डन का पाया गया । थाना शालीमार गार्डन पर अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु टीमो का गठन किया गया । 

इसी क्रम मे आज शाम को अभियुक्त मोहित पुत्र जावेद उम्र 18 वर्ष एवं इसके नाबालिग दोस्त उम्र 17 वर्ष को हिरासत मे लिया गया । अभियुक्त , पीडिता को पहले से ही जानते थे तथा अगल बगल मे रहते थे । दिनांक 11.06.24 को मुख्य अभियुक्त मोहित द्वारा पीडिता को शालीमार गार्डन मे अपने दोस्त की बहन के कमरे पर ले जाकर गलत काम किया गया । पीडिता द्वारा ब्लीडिंग होने पर यह बात अपनी माताजी को बताई । तब पीडिता का इलाज ध्रुव हास्पिटल मे डा0 मनोज कुमारी द्वारा किया गया । डॉक्टर द्वारा यह बात पुलिस को नही बतायी गयी व ना ही मेडिकोलीगल सूचना पुलिस को दी गई । उनके द्वारा इस घटना को छिपाने का प्रयास किया गया । 

इसलिए डॉक्टर को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है । यह घटना दि0 11.06.24 की है । परिजनो के संज्ञान मे होते हुए भी परिजनो द्वारा दो हफ्ते तक पुलिस को सूचना नही दी गई । आज दि0 25.06.24 को सूचना प्राप्त होने पर तुरन्त अभियोग पंजीकृत कर 02 मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है । मकान मालिक द्वारा भी मुकदमा नही लिखाने का दबाव बनाया गया । मकान मालिक की गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित की गई है । अग्रिम वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है ।

वीडियो बाइट- निमिष पाटिल, पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार