सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : लैंड जिहाद, लव जिहाद के बाद अब थूक जिहाद... अमजद ने फेस मसाज के दौरान लगाया थूक, सामने आया वीडियो

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तंदूरी रोटी पर थूक लगाने के बाद अब शामली में हैरान करने वाली घटना सामने आई है.

Deepika Gupta
  • Jun 8 2024 6:19PM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में तंदूरी रोटी पर थूक लगाने के बाद अब शामली में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां भवन थाना क्षेत्र के एक सैलून में अमजद  नाम के जिहादी ने थूक लगाकर मसाज किया है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सैलून का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.  

अमजद ने फेस मसाज के दौरान लगाया थूक

दरअसल, यह पूरा मामला भवन थाना क्षेत्र के एक सैलून का है. जिसमें अमजद नाम के जिहादी ने थूक लगाकर फेस मसाज किया है. थूक लगाकर अमजद ने चेहरे पर मसाज करना शुरू कर दिया. वीडियो की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि यह घटिया कृत्य करने वाला गांव के बस स्टैंड पर सैलून का काम करता है. इसका नाम अमजद पुत्र इरफान गांव भनेड़ा निवासी बताया जा रहा है. 

अमजद के खिलाफ लोगों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग 

बता दें कि अमजद द्वारा इस तरह की घटिया हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया. लोगों का कहना है कि इस तरह की सोच रखने वाले लोग किसी हद तक जा सकते हैं. लोगों ने शामली पुलिस से अमजद के खिलाफ शिकायत की है. पुलिस से मांग है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. ताकि कोई और ऐसा न कर सके. शामली पुलिस ने जांच कर एक्‍शन लेने का आश्‍वासन दिया है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार