सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : सोनभद्र में दुकान समेत चार झोपड़ियां जलकर खाक, लाखों का हुआ नुकसान

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में स्थित दुकान में भयंकर आग लग गई है.

Deepika Gupta
  • Jun 8 2024 2:03PM

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में स्थित दुकान में भयंकर आग लग गई है.आग की जद में आने से 4 झोपड़ियां पूरी तरह जलकर खाक हो गई है. इस घटना की सूचना दमकल विभाग को जैसे ही मिली तभी फायर ब्रिडेग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं हैं. आग लगने के कारण का पता अब तक सामने नहीं आया है.अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

सोनभद्र में दुकान समेत चार झोपड़ियां जलकर खाक   

बता दें कि सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया भरहरी मार्ग पर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया, जिसके बाद चोपन हॉस्पिटल के सामने झोपड़ी में स्थित दुकान में भयंकर आग लग गई. 

आग की जद में आने से चार झोपड़ियां पूरी तरह जलकर खाक हो गई. इसमें दो मिठाई और फास्ट फूड की दुकान और दो सब्जी की दुकान थी. दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. घटना कैसे घटित हुई इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ लोग कूड़े में आग लगाते हैं. वहीं आग लगने से सारा सामान जल गया. इससे लाखों का नुकसान हो गया है.  

लाखों का हुआ नुकसान 

आग लगने पर स्थानीय लोगों ने बुझाने का प्रयास किया. घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. दुकानदारों का कहना है कि आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार