सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP : बुलंदशहर की पुलिस चौकी में लगी भीषण आग, दर्जनों वाहन जलकर हुए खाक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस चौकी परिसर में दर्जनों वाहनों में आचनाक भीषण आग लग गई.

Deepika Gupta
  • May 31 2024 3:04PM

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस चौकी परिसर में दर्जनों वाहनों में आचनाक भीषण आग लग गई. एक वाहन में लगी आग ने आसपास में खड़े अन्य वाहनों को भी अपने चपेट में ले लिया. घटना के बाद चौकी में अफरा-तफरी मच गई. वहीं दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. 

 बुलंदशहर की पुलिस चौकी में लगी भीषण आग

बता दें कि किसी एक वाहन के कारण कई वाहनों में आचनाक भीषण आग लग गई. जिसके चलते चौकी में धुंआ-धुंआ हो गया. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं है. इसके बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी में लगी थी भीषण आग

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक सोसायटी में आग लग गई थी, जिसमें एसी के फटने से कई फ्लैट आग की चपेट में आ गए थे. इससे सोसाइटी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी. बता दें कि आसपास के फ्लैट्स में रहने वाले लोग अपना फ्लैट छोड़कर ग्राउंड में आ गए थे. लोगों ने आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी.

 


 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार