सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'चर्चा करने की कोई वजह नहीं', बीजेपी के खराब प्रदर्शन को लेकर उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की देवेन्द्र फडणवीस की पेशकश पर अजित पवार का बड़ा बयान

अजित पवार ने कहा कि फडणवीस की ओर से डिप्टी सीएम पद छोड़ने की पेशकश बीजेपी का आंतरिक मामला है और दिल्ली में एनडीए की बैठक में इस पर चर्चा करने की कोई वजह नहीं है.

Geeta
  • Jun 8 2024 7:01AM
महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि राज्य में बीजेपी के खराब प्रदर्शन को लेकर उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की देवेन्द्र फडणवीस की पेशकश पर दिल्ली में NDA की बैठक में चर्चा नहीं की गई.

 

डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि फडणवीस की ओर से डिप्टी सीएम पद छोड़ने की पेशकश बीजेपी का आंतरिक मामला है और दिल्ली में एनडीए की बैठक में इस पर चर्चा करने की कोई वजह नहीं है. 

 

इस बीच एनसीपी (शरद पवार) के नेता रोहित पवार ने कहा कि चर्चा है कि अजित पवार के विधायक संपर्क में हैं... कई लोग आने को तैयार हैं, लेकिन प्राथमिकता वफादारों को दी जाएगी.
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव नतीजों पर एनसीपी-एससीपी नेता रोहित पवार ने कहा क‍ि बीजेपी ने हमारी पार्टी तोड़ी, परिवार तोड़ा। जनता ने अब उन्हें जवाब दे दिया है.

 

मालूम हो कि इस बार भतीजे अजित पवार ने चाचा शरद पवार से बगावत कर एनसीपी के ज्‍यादातर विधायक अपने साथ लेकर पार्टी पर दावा कर दिया और कोर्ट में केस जीत लिया.

 

महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सीटें पिछले आम चुनावों की तुलना में 23 से गिरकर 2024 के चुनावों में 9 पर सिमट गई है. वहीं अजित पवार गुट की एनसीपी ने महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में एक सीट जीती है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार