सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा रच रहे हैं मेरी हत्या की साजिश', बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का गंभीर आरोप

नंदकिशोर गुर्जर ने कई बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं.

Geeta
  • Jun 8 2024 6:34AM
गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखा है. वहीं लिखे पत्र में नंदकिशोर गुर्जर ने कई बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं.

 

उन्होंने कहा कि इस असुरक्षित माहौल में मैं यहां रहूं या अन्य राज्य में शरण लूं? कृपया इसको लेकर मुझे अवगत कराने का कष्ट करें. मामला गनर हटाने के आरोप-प्रत्यारोप से जुड़ा है. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस द्वारा अनुशासनहीसना करते हुए समाचार पत्रों में उनके अधिकारियों द्वारा गनर हटाने संबंधित बयान दिेए गए. इसको लेकर मैं पहले भी अवगत करा चुका हूं.

 

उन्होंने पत्र में आगे कहा कि अब मुझे जानकारी मिली है कि मेरे आवास पर पुलिसकर्मियों को यह कहकर भेजा जाता था कि आप वहां पहुंचकर लोकेशन के साथ अपनी फोटो पुलिस लाइन में जमा कराते हुए लिखकर दे दें कि विधायक ने हमें अपनी सुरक्षा में रखने के मना कर दिया है.

 

नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र में आगे लिखा कि प्रतिदिन यही प्रक्रिया पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान अपनाई गई, जिससे मैं चुनाव प्रचार से दूर रहूं और लोनी जैसी संवेदनशील विधानसभा से बीजेपी हार जाए. 

 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, इस दौरान मेरी हत्या भी कराई जा सके. इसी तरह का षड्यंत्र मुरादनगर के विधायक के साथ भी किया गया. नंदकिशोर गुर्जर ने आगे लिखा कि मुझे कट्टरपंथी संगठनों से धमकी तक मिल चुकी है. उसके बाद भी मेरी सुरक्षा में लापरवाही बरती गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार