सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या काराकाट की सियासी जंग में दो की लड़ाई में तीसरे को फायदा? जवाब में एमपी राजाराम सिंह ने पवन सिंह को लेकर से दिया बड़ा बयान

काराकाट लोक सभा सीट पर सीपीआईएमएल से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा ने चुनाव जीता है. राजाराम सिंह कुशवाहा ने कहा कि दो की लड़ाई में तीसरे की फायदे वाली बात बिल्कुल गलत है.

Geeta
  • Jun 9 2024 7:57AM
सीपीआईएमएल के नव निर्वाचित सांसद राजाराम सिंह ने पवन सिंह को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह के साथ मेरी शुभकामना हैं कि वह गायकी और एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ें, वैसे उनकी मर्जी वह क्या करेंगे.

 

बता दें कि काराकाट लोक सभा सीट पर सीपीआईएमएल से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा ने चुनाव जीता है. राजाराम सिंह कुशवाहा ने कहा कि दो की लड़ाई में तीसरे की फायदे वाली बात बिल्कुल गलत है. 

 

उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है वहां की जनता इंडिया गठबंधन को लेकर उत्साहित थी, पिछले सांसद ने कोई काम नहीं किया था. इसलिए वहां की जनता ने इंडिया गठबंधन को चुना है. उन्होंने करीब 1 लाख वोट से पवन सिंह को चुनाव हराया है.

 

 बता दें कि इस चुनाव में पवन सिंह दूसरे नंबर पर और एनडीए उम्मीदवार आरएलएम के उपेंद्र कुशवाहा तीसरे नंबर पर रह गए. वहीं सीपीआईएमएल के राष्ट्रीय महासचिव दिपांकर भट्टाचार्या ने कहा कि हमें मौका नहीं मिला वरना नतीजे और अच्छे हो सकते थे. 

 

बता दें कि पहले पवन सिंह बीजेपी के टिकट पर ही चुनाव लड़ रहे थे लेकिन उनके मनमुताबिक सीट न मिलने के बाद उन्होंने निर्दलीय लड़ने का निर्णय लिया. वे काराकाट से निर्दलीय खड़े हुए जिसके बाद बीजेपी ने अब एक्शन लेते हुए उन्हे पार्टी से बाहर निकल दिया.
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार