सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

अप्रैल 2021 को राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की ओर से 10 लाख रुपये रंगदारी टैक्स मांगी गई थी. साल 2023 में दुर्गा पूजा के दौरान मोबाइल एवं व्हाट्सएप कॉल पर 15 लाख रुपये और दो सोफा सेट मांगने के साथ-साथ धमकी एवं गाली गलौज की गई थी.

Geeta
  • Jun 11 2024 8:45AM
पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव जीतने वाले पप्पू यादव पर मुश्किलों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

 

बताया जा रहा है कि, मामले में फर्नीचर व्यवसायी की शिकायत के आधार पर पूर्णिया के मुफस्सिल थाने में सांसद पप्पू यादव और अमित यादव पर केस दर्ज हुआ है. धारा-385/504/506/34 के तहत मुफस्सिल थाने में कांड संख्या 93/2024 दर्ज किया गया है. 

 

आवेदन में कहा गया है कि दो अप्रैल 2021 को राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की ओर से 10 लाख रुपये रंगदारी टैक्स मांगी गई थी. साल 2023 में दुर्गा पूजा के दौरान मोबाइल एवं व्हाट्सएप कॉल पर 15 लाख रुपये और दो सोफा सेट मांगने के साथ-साथ धमकी एवं गाली गलौज की गई थी.

 

आवेदन में कहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी सांसद राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव के खास अमित यादव ने फोन किया था. पांच अप्रैल 2024 को मोबाइल पर करीब 10 से 15 कॉल करके पप्पू यादव के आवास अर्जुन भवन पर बुलाया गया था. साथ में 25 लाख रुपये रंगदारी मांगी गई थी.

 

फर्नीचर व्यवसायी ने यह भी कहा है कि बीते चार जून को दोबारा मोबाइल पर अमित यादव की ओर से धमकी दी गई. कहा गया कि पांच साल पूर्णिया में ही रहना है और एक करोड़ रुपया नहीं देने पर पूर्णिया छोड़कर जाने के साथ जान से मारने की उसने धमकी भी दी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार