सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ विजिलेंस टीम ने सीतापुर पहला ब्लाक के बीईओ को घूस लेते किया गिरफ्तार

कर्मचारी अपने आप को बचाने के लिए विजिलेंस टीम के सामने गिड़गिड़ाते रहे l विजिलेंस ऑफिस में प्रधानाध्यापक द्वारा शिकायत की गई थी कि पहला ब्लाक के बीईओ काम करने के लिए घूस मांग रहा है।

Rajat Mishra
  • Aug 7 2024 11:29PM

इनपुट-रोहित बाजपेई, लखनऊ

लखनऊ विजिलेंस की टीम ने इंस्पेक्टर राम नारायन के नेतृत्व में घूसखोर सरकारी कर्मचारी को पकड़कर हवालात का रास्ता दिखाया। राजधानी के पड़ोसी शहर सीतापुर में विजिलेंस ने पहला ब्लाक के बीईओ सुरेन्द्र प्रताप सिंह को 15000 रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। 

कर्मचारी अपने आप को बचाने के लिए विजिलेंस टीम के सामने गिड़गिड़ाते रहे l विजिलेंस ऑफिस में प्रधानाध्यापक द्वारा शिकायत की गई थी कि पहला ब्लाक के बीईओ काम करने के लिए घूस मांग रहा है। लखनऊ से गई विजिलेंस टीम ने उसे पहला ब्लाक में ही 15 हजार की घूस लेते गिरफ्तार कर लिया और थाना रामपुर कला में मामला दर्ज कराया। इससे पहले विजिलेंस टीम के  इंस्पेक्टर राम नारायन  ने गत 3 अगस्त को लखनऊ में माल थाने के एक दरोगा को भी घूस लेते गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार