सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rajasthan: चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा... 5 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.

Deepika Gupta
  • Aug 7 2024 7:05PM

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां बेकाबू कंटेनर ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में एक लगभग डेढ़ साल की बच्ची घायल हो गई. घायल मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : Nepal: नेपाल में एक और विमान हादसा... नुवाकोट में एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश, पायलट समेत 5 लोगों की मौत

चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसा

बताया जा रहा है कि वे सभी प्लेटिना बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार एक महिला, तीन पुरुष और एक आठ वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक लगभग डेढ़ साल की बच्ची घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती

दर्दनाक सड़क हादसे में मृतकों की हुई पहचान 32 साल के रोशन, उसकी पत्नी रामकन्या (30) और उनकी बेटी तारा (11) के तौर पर हुई है. इनके अलावा दो अन्य मृतकों में दंपति का रिश्तेदार नारू (32) और दोस्त जीवन (38) शामिल है. उन्होंने बताया कि रोशन की एक वर्षीय बेटी महिमा दुर्घटना में बच गई और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार