सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी STF ने एक लाख के ईनामी बदमाश को किया ढेर, 20 मिनट तक तड़तड़ाई गोलियां

मुठभेड़ के दौरान करीब 20 मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलती रहीं। इसमें कुख्यात बदमाश सुमित सिंह उर्फ चवन्नी को ढेर हो गया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 2 2024 10:49AM

इनपुट- ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
यूपी एसटीएफ और पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। आज एक एनकाउंटर में जौनपुर के कुख्यात एक लाख के इनामी बदमाश मोनू चवन्नी को ढेर कर दिया गया है। उसके पास से AK-47 रायफल,9 एमएम पिस्टल और 1 बोलेरो गाड़ी बरामद बरामद हुई है। जौनपुर जिले के बदलापुर इलाके मे STF की बदमाश से मुठभेड़ हुयी थी। 
 
एनकाउंटर जौनपुर के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के दुगोली मोड़ के पास मंगलवार सुबह हुई। मुठभेड़ के दौरान करीब 20 मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलती रहीं। इसमें कुख्यात बदमाश सुमित सिंह उर्फ चवन्नी को ढेर हो गया। चवन्नी पर यूपी और बिहार में 23 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर एक लाख का इनाम रखा हुआ था। पुलिस के मुताबिक, मऊ का सुमित सिंह उर्फ मोनू उर्फ चवन्नी कई साल से अपराध की दुनिया में काम कर रहा था। वह यूपी और बिहार में पैसे लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता था। हत्या लूट जैसे 23 से अधिक मुकदमे दर्ज होने पर पुलिस ने उसे पर एक लाख का इनाम रखा था।
 
पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी। इसी बीच सूचना मिली कि वह बदलापुर क्षेत्र में है। एसटीएफ और पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो उसने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली चवन्नी को लग गई। पुलिस उसे बदलापुर सीएससी लेकर गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके से एक एसयूवी गाड़ी, एके-47, एक पिस्टल बरामद किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार