सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कुर्की की तैयारी...फरार विधायक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में UP पुलिस

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे पर कार्रवाई को लेकर विशेष योजना बना रही है

Sumant Kashyap
  • May 31 2024 10:53AM

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे पर कार्रवाई को लेकर विशेष योजना बना रही है.  AAP विधायक पर नोएडा कमिश्नरेट पुलिस की ओर से शिकंजा कसने की तैयारी तेज कर दी गई है. वहीं, आम आदमी पार्टी इन दिनों कई मामलों को लेकर देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. 

जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा के सेक्टर 95 स्थित एक पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में अब  AAP अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. बता दें कि मारपीट की घटना उनके बेटे और उनके साथियों के द्वारा की गई थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. दरअसल, मारपीट के बाद आप नेता अमानतुल्ला खान ने भी पेट्रोल पंप पर पहुंचकर वहां के कर्मचारियों को धमकी दी थी. इस घटना के बाद मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू की गई थी. वहीं, अब इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस  AAP अमानतुल्लाह खान की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी कर रही है. 

 इससे पहले नोएडा पुलिस की टीम कई बार आप विधायक के घर पहुंची. घर पर कोई भी नहीं मिला.अमानतुल्लाह खान और बेटे अनस का मोबाइल नंबर भी लगातार बंद आ रहा है. पुलिस आरोपियों की लोकेशन भी ट्रेस नहीं कर पा रही है. इसी बीच चर्चा हो रही है कि अमानतुल्लाह खान पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी डालने की कोशिश कर रहे है. हालांकि, यह पता नही चल पा रहा है कि उन्होंने सरेंडर की अर्जी डाली है कि नहीं.

 बता दें कि जिला न्यायालय में इस मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह खान के मैनेजर इकरार अहमद की गिरफ्तारी में जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. चर्चा है कि अमानतुल्लाह खान ने हाईकोर्ट में सरेंडर की अर्जी दी है. इसी बीच बताया जा रहा है कि विधायक अमानतुल्लाह खान कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी कर रहे हैं.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार