सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहाद का एक और चेहरा : मोहम्मद उमर ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप, फिर ईंट से महिला को...

राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • May 31 2024 11:48AM

राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जिहादी मोहम्मद उमर ने महिला को पहले नशीला पदार्थ पिलाया, फिर उसके साथ लूटपाट की और दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई के बाद मोहम्मद उमर को गिरफ्तार किया.    

महिल को नशीला पदार्थ पिलाकर किया अपहरण   

बता दें कि 26 मई को पंजाब से आई महिला ट्रेन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन उतरी थी. इसके बाद वह कुछ सामान लेने सदर बाजार गई. जब वह सदर बाजार से लौट रही थी तो, ई-रिक्शा चालक ने महिला को नशीला पदार्थ पेशकश की, जिसे पीकर वह तुरंत बेहोश हो गई. फिर चालक उसे सुनसान स्थान पर ले गया. 

इसके बाद मोहम्मद उमर ने लूटपाट की और महिला के साथ दुष्कर्म किया. रेप के बाद महिल ने जब आपत्ति जताई और शोर मचाना शुरू किया तो ई-रिक्शा चालक ने महिल के सिर पर ईंट से हमला कर दिया.  

पुलिस ने मोहम्मद उमर को किया गिरफ्तार 

26 मई को कोतवाली पुलिस थाने में लूटपाट की घटना की पीसीआर कॉल आई. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर घायल अवस्था में महिला मिली. उसके सिर से खून बह रहा था. बगल में ही महिला का तीन साल का बेटा भी बैठा हुआ था.

पुलिस ने बताया कि महिला को ई-रिक्शा चालक ने नशीला पदार्थ पिलाया, फिर सुनसान जगह पर लेकर गया और उसके साथ रेप किया. जब महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो ई-रिक्शा चालक ने ईंट से उसके सिर पर हमला कर दिया. महिल का मोबाइल फोन और तीन हजार रुपया गायब हुए थे. पुलिस ने उमर को गिरफ्तार कर लिया है और उसका ई-रिक्शा भी बरामद कर लिया गया है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार