सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मौलवी शाहनवाज खाता था कुरान की कसम और करता था 16 साल की लड़की के साथ बलात्कार...सात माह की गभर्वती होने पर खुला राज

बिहार के मधुबनी एक मदरसे में मौलवी कारी शाहनवाज ने अपनी ही छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है

Sumant Kashyap
  • May 31 2024 3:08PM

बिहार के मधुबनी एक मदरसे में मौलवी कारी शाहनवाज ने अपनी ही छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.मदरसे का मौलवी मदरसा में तामिल हासिल करने वाली एक 16 साल की किशोरी साथ वर्षों से दुष्कर्म कर रहा था. बताया जा रहा है कि जब बच्चों की क्लास खत्म हो जाता, तो वो नाबालिग छात्रा को रोक लेता और मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ संबंध बनाता था. साथ ही मौलवी कुरान की कसमें देता था और कहता था कि किसी से बताओगी तो अल्लाह माफ नही करेगा.

जानकारी के अनुसार, मामला मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र का है. जहां एक मदरसे के हेड मौलवी मदरसा में तामिल हासिल करने वाली एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ वर्षों से दुष्कर्म कर रहा था. जिस पर बच्चों को कुरान की आयतें सिखाने की जिम्मेदारी थी. उसने मदरसे की बच्ची को ही अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया. कुरान की आयतें सिखाते-सिखाते कब उसकी नीयत 14-15 साल की बच्ची पर डोल गई, और उसे वो अपनी हवस का शिकार बनाने लगा, ये किसी को पता ही नहीं चला.मौलवी बच्चों की छुट्टी के बाद उसे रोक लेता और बच्चों के जाने के बाद मदरसे में ही उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर अपना मुंह काला करता था.

पीड़िता की मां ने बताया कि मौलवी उसे डरा धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया करते थे. छात्रा ने बताया कि जब वह मदरसा आती थी तो छुट्टी होने पर सबको जाने दिया जाता था, लेकिन उसे रोक लिया जाता था. फिर उसके साथ हेड मौलवी मुंह में कपड़ा ठूंस कर शारीरिक संबंध बनाता था. उसे इस बात का मां, बाप और अन्य लोगों से खुलासा नहीं करने के लिए कुरान पर हाथ रखकर कसम खिलवाता था.

जबरन शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा के सात महीने की गर्भवती होने का बाद मामला सामने आया था. वहीं प्राथमिकी के बाद पुलिस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. छात्रा के अनुसार, हेड मौलवी सबको छुट्टी देने के बाद उसके साथ ये सब गलत काम करते थे. जब वह इसका विरोध करती थी और किसी को इस बात की जानकारी देने की कोशिश करती थी तो हेड मौलवी उसको बिजली का करेंट लगाने और चाकू से जान से मारने की धमकी भी देता था. वह पिछले 3 साल से वहीं पढ़ रही थी, लेकिन पिछले एक साल से उसके साथ दुष्कर्म किया जा रहा था. जिसमें उसको बिस्मिल्लाह भी साथ देता था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार