सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: ऋषिकेश में भारी बारिश के कारण गंगा का बढ़ा जलस्तर, अलर्ट हुआ प्रशासन

उत्तराखंड के ऋषिकेश भारी बारिश के कारण गंगा नदी का जलस्तर चेतावनी स्तर पर पहुंच गया है.

Deepika Gupta
  • Sep 13 2024 4:45PM

उत्तराखंड के ऋषिकेश भारी बारिश के कारण गंगा नदी का जलस्तर चेतावनी स्तर पर पहुंच गया है जिसे लेकर प्रशासन द्वारा तटीय इलाकों में लोगों को अलर्ट किया जा रहा है. वहीं पुलिस और जल पुलिस की टीम सभी लोगों को गंगा तट पर जाने से रोक रही है.

जल पुलिस के हेड कांस्टेबल हरीश गुसाईं ने बताया, "कल सुबह से ही ऋषिकेश और इसके आस पास के इलाकों में भारी बारिश हो रही है. कल सुबह तक तो जलस्तर सामान्य था लेकिन कल शाम से इसमें बढ़ोतरी हुई है. सुरक्षा को लेकर हमारी टीम पूरी तरह से सतर्क है. हमारी कोशिश है कि श्रद्धालु इस समय कम से कम गंगा स्नान करें और सुरक्षित रूप से करें."

लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी 

भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए राज्य सरकार ने सभी संबंधित स्थानों के निवासियों से सुरक्षित क्षेत्रों में रहने और भारी बारिश से होने वाली संभावित आपदाओं के कारण सतर्क रहने की अपील की है. राज्य में भारी बारिश की भविष्यवाणी बताई है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार