सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गणेश विसर्जन में उड़ें गुलाल, तो जिहादी हुए 'लाल'... झांसी में जिहादी झुंड ने हिन्दू महिलाओं को कीचड़ में गिराकर पीटा

MP News: घटना में कई लोग घायल, विरोध में 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए हिन्दू संगठनों ने किया थाने का घेराव।

Ravi Rohan
  • Sep 16 2024 1:14PM

गणेश उत्सव का आज नौवां दिन है और देश भर में ऐसी कई घटनाएं देखी जा रही है जिसमें गणेश पंडालों और प्रतिमा विसर्जन यात्राओं को जिहादी निशाना बना रहे हैं। हिंदुओं और उनके उत्सव से खार खाने वाले जिहादी मानसिकता वाले लोग हिंदुओं को उनके अपने देश में ही डरा कर रखना चाहते हैं और उनके अधिकारों का हनन भी करने की तमाम कोशिश कई मौकों पर करते रहते हैं।

इसी सिलसिले में ताजा मामला मध्यप्रदेश के शहर झांसी का है, जहां गणपती विसर्जन के दौरान मामूली सी बात को बहाना बना कर जिहादी झुंड ने हिंदुओं पर हमला कर दिया। इसके बाद जमकर लात-घूसा चला। 

भगवान के नारों से तकलीफ़ 

यूपी के झांसी में गणेश प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहे युवकों पर जिहादियों ने हमला कर दिया। घटना में कई युवक घायल हो गए है। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी। बता दें कि रविवार को गणेश विसर्जन के दौरान जयकारे लगाने और गुलाल उड़ाने को लेकर जिहादियों ने हिंदुओं से लड़ाई ठान ली

कीचड़ में गिरा कर महिलाओं को पीटा 

 लगभग 15 मिनट तक दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान महिलाओं को भी कीचड़ में गिराकर पीटा गया। झड़प में 6 लोग घायल हो गए हैं। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने थाने का घेराव कर जिहादियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

मदारगंज निवासी मुन्ना रायकवार ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर बताया कि, उनके पड़ोस में दूसरे समुदाय के लोग रहते हैं। रविवार दोपहर दो बजे के करीब गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुलाल उड़ाने को लेकर गाली-गलौज की गई। देर शाम जब वे मूर्ति विसर्जन कर लौटे तो कुछ जिहादी लोगों ने उनके मोहल्ले से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद शुरू कर दिया।

हिंदुओं को घेर कर मारा गया 

आरोप है कि इसके बाद जिहादियों के झुंड ने अचानक उसे घेर लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। तब तक मुन्ना रायकवार के पक्ष से भी कई लोग वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच झड़प होने लगी। सूचना मिलने पर मोंठ सीओ हरिमोहन सिंह के नेतृत्व में कई थानों का पुलिस बल भी पहुंच गया। पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह मामला शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा गया। इसके बाद देर रात तक दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंचे। सैकड़ों की संख्या में लोग थाने के बाहर जमा हो थे।

हिंदू संगठनों के नेता भी थाने पहुंच गए। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। काफी देर तक संगठन कार्यकर्ता वहीं रुके रहे। पुलिस अधिकारियों के मामला दर्ज करने के आश्वासन के बाद कार्यकर्ता वहां से जाने को राजी हुए। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार