सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: आजम जैदी ने युवती के साथ किया रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश बाराबंकी जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Sep 16 2024 1:58PM

उत्तर प्रदेश बाराबंकी जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां मोहम्मद आजम जैदी ने युवती को झूठे प्रेम जाल में फंसाया. आजम जैदी ने युवती के साथ रेप किया. फिर वह युवती को जान से मारने की धमकी देने लगा. युवती ने आजम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 

आजम जैदी ने युवती के साथ किया रेप

बता दें कि ये मामला बाराबंकी जिले के कोतवाली इलाके के अंतर्गत एक मोहल्ले का है. जानकारी के अनुसार, 2016 में दोनों ने निकाह कर लिया था. इसके बाद साल 2017 में युवती ने एक पुत्री को जन्म दिया. वहीं आजम जैदी का पत्नी व पुत्री के प्रति रवैया बदल गया. इसके बाद आजम ने युवती को बच्चे के साथ उसके मायके छोड़ा और तलाक दे दिया. 

इसी बीच युवती को आजम जैदी के वास्तविक धर्म का पता लगा, तो उसने विरोध किया लेकिन आजम ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद युवती को बदनाम करने की धमकी दी.

पुलिस ने आजम को किया गिरफ्तार

बता दें कि युवती की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. युवती ने पुलिस को बताया कि बच्ची को जन्म दिया तो आजम ने उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी, फिर तलाक दे दिया. पुलिस ने धर्म छिपाकर युवती से रेप फिर निकाह के बाद तलाक देने वाले आजम जैदी को पकड़ लिया है. 

 



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार