सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजस्थान के बारां में ईद-ए-मिलाद के जुलूस के दौरान जिद पर अड़े जिहादी, समझने गई पुलिस तो किया जानलेवा हमला

Rajasthan News: बारां में ईद मिलादुन्नबी जुलूस में बवाल, पुलिस ने तय मार्ग से जुलूस ले जाने को कहा तो जिहादी हुए नाराज।

Ravi Rohan
  • Sep 16 2024 2:53PM

राजस्थान के बारां जिले में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के जुलूस के दौरान बवाल हो गया। ईद जुलूस में शामिल लोग पुलिस से ही भीड़ गए। दरअसल, जुलूस में शामिल लोग पुलिस द्वारा तय रूट से आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे, जिसके चलते हंगामा हो गया। 

शहर के प्रताप चौक पर पुलिस के लिए माहौल संभालना मुश्किल हो गया था। हालांकि बाद में पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया। जानकारी के अनुसार, जब पुलिसकर्मियों ने जुलूस में शामिल लोगों से तय रूट पर ही आगे बढ़ने की अपील की तो उनमें से कुछ जिहादी मानसिकता के लोगों ने इस पर आपत्ति जताई। क्योंकि उनकी मंशा शहर में माहौल खराब करने का था।

बताया जा रहा है कि जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था। जिससे कुछ पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। इसके बाद पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो स्थिति तनावपूर्ण हो गयी। और हालात पर काबू करने के लिए पुलिस की कठोरता के आगे जिहादियों को मजबूर होना पड़ा। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार