सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"राहुल गांधी का विपक्ष का नेता होना भारत के लिए अभिशाप"- केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, जो आदमी ना संविधान को पढ़ा है, ना संविधान की स्प्रिट को समझता है, उनके मुंह से संविधान का शब्द निकलना भी अपमान है।

Rashmi Singh
  • Oct 4 2024 4:32PM

केंद्रीय संसदीय कार्य एवं अल्पसंख्यक कार्य मंत्री और बीजेपी नेता किरण रिजिजू ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का विपक्ष का नेता होना भारत के लिए ''अभिशाप'' है।  

उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी ने न तो संविधान पढ़ा है और न ही वह इसकी भावना को समझते हैं। केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने कहा कि, राहुल गांधी जैसे व्यक्ति का विपक्ष का नेता बनना हमारे देश के लिए अभिशाप है। मेरा मानना है कि ऐसे व्यक्ति का संविधान को छूना भी अनुचित है। 

 उनके मुंह से संविधान शब्द निकलना भी अपमान- रिजिजू 

 केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने राहुल गांधी पर निशान साधते हुए कहा, 'राहुल गांधी जैसे व्यक्ति का हमारे देश में विपक्ष का नेता बनना देश के लिए अभिशाप है. एक ऐसा व्यक्ति जिसने न तो संविधान पढ़ा है और न ही संविधान की भावना को समझता है। जिनके पूरे परिवार ने बाबा साहब अंबेडकर के परिवार का अपमान किया, उनके मुंह से संविधान शब्द निकलना भी अपमान है। मेरा मानना है कि ऐसे व्यक्ति के लिए संविधान की किताब को छूना भी उचित नहीं है। यह हमारा दुर्भाग्य है कि ऐसा व्यक्ति विपक्ष का नेता बन गया है और मुझे निपटना पड़ रहा है।'

 यह पहली बार नहीं है जब रिजिजू ने राहुल गांधी पर इस तरह का हमला बोला है। पिछले महीने भी उसने इसी तरह का हमला किया था। फिर उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'अब, वह मिस इंडिया प्रतियोगिताओं, फिल्मों, खेलों में आरक्षण चाहते हैं! यह सिर्फ "बाल बुद्धि" का मसला नहीं है, बल्कि उनकी जय-जयकार करने वाले भी उतने ही जिम्मेदार हैं! बाल बुद्धि मनोरंजन के लिए अच्छी हो सकती है लेकिन अपने विभाजनकारी कदमों में हमारे पिछड़े समुदायों का मज़ाक न उड़ाएं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार