सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अयोध्या गैंगरेप केस : पीड़िता की मां ने CM योगी से की मुलाकात, मुख्यमंत्री ने सपा नेता मोईद खान पर कड़ी कार्रवाई का दिया भरोसा

अयोध्या गैंगरेप मामले में पीड़िता की मां ने शुक्रवार (2 अगस्त) लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

Deepika Gupta
  • Aug 2 2024 4:36PM

अयोध्या गैंगरेप मामले में पीड़िता की मां ने शुक्रवार (2 अगस्त) लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने पीड़िता की मां को भरोसा दिलाया है कि सपा नेता मोईद खान पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है. 

पीड़िता की मां ने सीएम योगी से की मुलारकात  

लखनऊ में पीड़िता की मां ने सीएम योगी से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में दुष्कर्म करने वाला आरोपित सपा सांसद का करीबी है. सपा ने अब तक इस मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की है. वहीं सपा सांसद अवधेश प्रसाद से इस मामले से जुड़ा सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया था कि उन्हें तथ्यों की जानकारी नहीं है. 

योगी आदित्यनाथ ने कहा सपा ने अब तक इस पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की है. साथ ही आगे कहा अयोध्या में दुष्कर्म करने वाला सपा सांसद का करीबी है. कल विधानसभा में कानून व्यवस्था पर सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी को आईना दिखाया था. सपा नेता मोईद खान पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया. 

दोनों आरोपी ढाई माह तक मासूम का गैंगरेप करते रहे. फिर गर्भवती होने पर मामला सामने आया. सपा नेता मोइद खान ने पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया, फिर बनाया वीडियो. पुलिस ने समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोइद खान और नौकर राजू खान को अरेस्ट किया था. सीएम योगी ने विधानसभा में सपा के लोगों को महिला सुरक्षा के लिए खतरा बताया था.  

जानिए क्या है मामला?

बता दें कि सपा नेता मोईद खान ने 12 वर्षीय किशोरी को बेकरी में नौकरी दिलाने का झांसा दिया. बाद में नौकर के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. सपा नेता ने गैंगरेप के बाद किशोरी वीडियो भी बनाया और इसे प्रसारित करने की धमकी देते हुए पीड़िता को चुप करा दिया गया. 

मामले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी के भदरसा नगर अध्यक्ष मोइद खान और नौकर राजू खान को अरेस्ट कर लिया है. फिर दोनों आरोपी ढाई माह तक मासूम के साथ  गैंगरेप करते रहे. किशोरी के गर्भवती होने पर मामला सामने आया.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार