सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दंपति के साथ हथियार के बल पर लूट

पेलखा के पास दंपति से बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर मारपीट करते हुए लूट पाट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे पीड़ित दंपति से बाइक सोने के जेवर , हजारों की नगरी भी लूट कर ले गए।

मुकेश कुमार
  • Aug 3 2024 8:20AM
जनपद के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गांव पेलखा के पास का है जहां पर एक कमलेश और उसकी पत्नी सुनीता अपने रिश्तेदारी में मरीज का पता लेने के लिए गए थे और शामली हॉस्पिटल से वापस लौट रहे थे तभी थाना क्षेत्र केंगाव पेलखा के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले तो उनकी बाइक को टक्कर मारकर गिराया।और फिर मारपीट करते हुए महिला को गन्ने के खेत मे लेजाने का प्रयास करने लगे तो पति ने विरोध किया।जिसके साथ आरोपी बदमाशों ने हथियारों के बल पर मारपीट की और उनके हेलमेट से भी उनका सर फोड़ दिया।पीड़ित दंपतियों के साथ मारपीट की घटना को करते हुए आरोपियों ने उनके पास से सोने के कुंडल ,चेन , मोबाइल, ₹8000 की नगदी और बाइक छीनकर फरार हो गए।घटना के बारे में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल पीड़ितों को प्रथम उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । जहां से उन्हें हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।वहीं आरोपी फरार है पुलिस आरोपियों के तलाश में जुट गई है।। जनपद में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले और लूटपाट के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है।जहां लूट और फिर डकैती और फिर थाना भवन थाना क्षेत्र में बंधक बनाकर व्यापारी द्वारा सेल्समैन से मारपीट के मामले में जा कुछ आरोपी अभी भी फरार है।वही दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस के कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस अब कार्रवाई करने का भरोसा दिला रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार