सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पालतू पशु के साथ खेत से आ रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से घायल

थाना भवन हाफिज दोस्त निवासी नीरज को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया मौके पर पहुंचे परिजनों ने धायल नीरज को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती किया जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मुकेश कुमार
  • Aug 3 2024 8:44AM
थाना भवन मोहल्ला हाफिज दोस्त निवासी नीरज लगभग दोपहर के 1:30 अपने खेत खानपुर रोड राणा गार्डन कॉलोनी के पास से अपने पालतू पशु के साथ घर पर आ रहा था तभी गढी की तरफ से आ रहे अज्ञात वहान ने नीरज को पीछे से टक्कर मार दी जिससे नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों ने घायल अवस्था में पड़े नीरज को देखकर उसकी जेब से मोबाइल निकाल कर परिवार जनों को सूचित किया जिससे मौके पर परिजन पहुंचे और परिजनों में हड़कंप मच गया घायल अवस्था में पड़े नीरज को देखकर तुरंत अस्पताल लेकर गये जिसकी सूचना परिजनों द्वारा थाने को दी गई थाने में लिखित तहरीर अज्ञात वाहन के खिलाफ दी गई और पुलिस से गुहार लगाई कि जल्द से जल्द कर चालक को पड़कर दल व्यक्ति को न्याय दिलाया जाए पुलिस ने तहरीर लेकर अपनी जांच मे जूटी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार