सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'दिल्ली जाने की बात साबित हो जाए तो राजनीति छोड़ दूंगा’, बहन सुप्रिया सुले के आरोपों पर अजित पवार का पलटवार, कहा- मैं छिपकर सियासत नहीं करता

हाल ही में एनसीपी सांसद (शरद गुट) सुप्रिया सुले ने अजित पर भेष बदलकर दिल्ली आने और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का आरोप लगाया था. उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपनी बहन और एनसीपी सांसद (शरद गुट) सुप्रिया सुले के आरोपों पर पलटवार किया है.

Geeta
  • Aug 3 2024 11:05AM
महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है. इससे पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. अजित को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं इस बीच एनसीपी सांसद (शरद गुट) सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर भेष बदलकर दिल्ली आने और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का आरोप लगाया. जिसको लेकर अब अजित पवार ने पलटवार किया है.  

 

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने अपनी बहन और एनसीपी सांसद (शरद गुट) सुप्रिया सुले के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने भेष बदलकर दिल्ली जाने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अगर यह साबित हो जाए कि मैं भेष बदलकर दिल्ली गया था तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा और अगर नहीं तो आरोप लगाने वाले राजनीति से संन्यास ले लें.

 

बता दें कि, हाल ही में एनसीपी सांसद (शरद गुट) सुप्रिया सुले ने अजित पर भेष बदलकर दिल्ली आने और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का आरोप लगाया था. सुप्रिया सुले के आरोपों के अनुसार, उन्होंने बोर्डिंग पास अपना नाम भी बदला लिया था. मामले को सुप्रिया सुले ने संसद में भी उठाया था और इस पर जांच की मांग की थी. 

 

सुप्रिया सुले ने कहा कि दिल्ली और मुंबई की लॉ इंफोर्समेंट एजेंसियों को इसकी जांच करनी चाहिए. वहीं सुप्रिया सुले के आरोपों पर अजित पवार ने पलटवारकरते हुए कहा है कि वो छिपकर राजनीति नहीं करते. भेष बदलकर दिल्ली जाने की बात साबित हो जाए तो राजनीति छोड़ दूंगा. अजित पवार ने कहा कि मैं छिपकर राजनीति नहीं करता लेकिन खबरें प्लांट करके हमें बदनाम किया जा रहा है. 

 

उन्होंने कहा कि, एक फर्जी कहानी बनाई जा रही है. अच्छी योजनाएं आने से विरोधी हिल जाते हैं. यह झूठ है कि मैं भेष बदलकर दिल्ली गया था. अगर मुझे जाना है तो मैं खुलकर जाऊंगा. मुझे डरने की जरूरत नहीं है. अजित पवार पिछले साल जुलाई को महायुति में शामिल हुए थे और सीधे डिप्टी सीएम की शपथ ली थी. उनके साथ 40 विधायक चले गए थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार