सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार में पिछले 24 घंटे 8 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने बताया कि राज्य की राजधानी पटना और औरंगाबाद में तीन-तीन मौतें हुईं, जबकि नवादा और सारण में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई.

Geeta
  • Aug 3 2024 9:14AM
बिहार के चार जिलों में पिछले 24 घंटे की अवधि के दौरान आकाशीय बिजली गिरने की घटनाओं में आठ लोगों की मौत हो गई. बता दें कि पिछले 24 घंटे में वज्रपात से पटना में 03, औरंगाबाद में 03, नवादा में एक और सारण में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

 

 वहीं इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक के परिजनों को अविलंब चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिये हैं. साथ ही सीएम ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें. 

 

खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिये आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किए गए सुझावों का अनुपालन करें. खराब मौसम में घरों में रहें और सुरक्षित रहें.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया, "वज्रपात से पटना में 3, औरंगाबाद में 3, नवादा में 1 एवं सारण में 1 व्यक्ति की मृत्यु दुःखद है. मृतकों के परिजनों को अविलंब 4-4 लाख रूपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। लोगों से अपील है कि खराब मौसम में पूरी सतर्कता बरतें.

 

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने बताया कि राज्य की राजधानी पटना और औरंगाबाद में तीन-तीन मौतें हुईं, जबकि नवादा और सारण में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई. वहीं, राज्य के चार जिलों में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, मौसम विभाग ने अगले 36 घंटे में बिहार के कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. कई जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार