सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिहार के 22 जिलों मे १४ अगस्त तक भारी आपदा .

भारत मौसम साइंस विभाग ने सभी जिला को एलाट कर दिया हैं .बिहार के एस्ट वेस्ट मिडिल नार्थ साउथ के सभी जिलों मे आपदा आने बाले हैं .जिले के निचले स्तर मैं वारिश का पानी जा चुका हैं .अब ओला गिरने की बात कहीं जा रही हैं .

प्रवीण सिंह
  • Aug 12 2021 12:43PM

आपको बता दे कि बिहार के पुर्बी चम्पारण वेस्ट चम्पारण सीतामढ़ी शिवहर  मधुबनी सुपौल अररिया किशनगंज सहरसा मधेपुरा पुर्णिया कटिहार बेगुसराई खगरिया दरभंगा मुज़फरपुर सारण वैशाली पटना जहानाबाद नालंदा समस्तीपुर जिलों को हाई अलॉट किया गया हैं .

एन जिलों मैं नदिया उफान पर हैं .भरी वारिश के कारण निचले इलाका मैं पानी आ चुका हैं .लोग अपना घर छोड़ चुके हैं .कहीं पेड़ के नीचे तो कहीं ऊचे जग़ह पर शासन का योजना के लिए इंतजार मैं हैं .

अब पहले करोना काल फिर लोक डाउन अब बारिश से आम लोग के रोजमर्रे जिंदगी पर आफत आ गए हैं .भूखे लोग जल निकासी को लेकर परेसानी मे हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार