सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में डे-एन.यू.एल.एम. योजना के अन्तर्गत बैठक आहूत, अनुस्थित अधिकारी व लम्बित प्रकरणों पर की नाराजगी व्यक्त

30 जून 2024 तक किया जाए 100 प्रतिशत कार्य: जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह

प्रमोद कुमार
  • Jun 13 2024 8:51PM
*गाजियाबाद।*  महात्मा गांधी सभागार, कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी महोदय इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में डे-एन.यू.एल.एम. योजना के अन्तर्गत स्वंय सहायता समूह के खाता खोले जाने की प्रगति की समीक्षा की गयी। 

समीक्षा के दौरान केनरा बैंक के स्तर पर अत्यधिक खाते लम्बित होने के कारण जिलाधिकारी महोदय ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी बैंकर्स को 30 जून 2024 तक सभी स्वंय सहायता समूह के खाते खोले जाने हेतु सख्त निर्देश दिये। बैठक में अनुपस्थित शाखा प्रबन्धक एवं जिला समन्वयक को दिनांक 14.06.2024 की प्रातः 10.00 बजे सम्बन्धित बैंकर्स को उपस्थित होने हेतु निर्देशित किया गया। इसके अतिरिक्त पी०एम० स्वनिधि योजना के अन्तर्गत बैंकों में प्रथम ऋण, द्वितीय एवं तृतीय ऋण के आवेदनों को स्वीकृत वितरण का कार्य 30 जून 2024 तक पूर्ण करने के भी निर्देश दिये गये है। 

स्वनिधि से समृद्धि योजना के अन्तर्गत भी जिन निकायों की प्रगति कम थी, उन निकायों को भी दिनांक 30 जून 2024 तक 100 प्रतिशत प्रोफाईलिंग करने तथा प्रतिदिन प्रगति की सूचना डूडा कार्यालय को उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया गया।
बैठक में अरूण कुमार अपर नगर आयुक्त, परियोजना अधिकारी डूडा सहित कैनरा बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, एसबीआई, इंडियन बैंक, एसएनबी, यूबीआई, पंजाब एण्ड सिंध बैंक, बैंक आॅफ इंडिया, इंडियन ओवरसीस बैक अन्य बैंकों सहित सम्बंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार