सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Love Jihad: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया फरदीन, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है.

Deepika Gupta
  • Sep 7 2024 3:22PM

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां फरदीन ने नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया. फरदीन ने शादी के लिए प्रेशर बनाया  और धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया. अब फरदीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया फरदीन  

बता दें कि फरदीन ने नाबालिग लड़की को उसकी दुकान से बहला-फुसलाकर ले गया. फिर उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया. फरदीन ने ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी. जब लड़की इसके लिए राजी नहीं हुई, तो फरदीन ने उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के पास छोड़ दिया. फिर वह फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया.   

जानकारी के अनुसार, नाबालिग धामपुर के एक मोहल्ले में अपनी नानी के घर रहकर छोटी सी दुकान चलाती है. उसी मोहल्ले में रहने वाला फरदीन अक्सर दुकान पर आता-जाता था. इस दौरान फरदीन ने अपनी बहन के जरिए लड़की से दोस्ती करने की कोशिश की.  

पुलिस ने कार्रवाई की शुरू

वहीं हिंदू संगठन के लोग एकत्र होकर थाने पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने लड़की की तहरीर के आधार पर फरदीन और उसके दूसरे दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके तहत आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है और मामले की आगे की जांच जारी है. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार