सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकारी जमीन से कब्जा हटाने पहुंचे लेखपाल की पिटाई:

*बंजर जमीन पर आरसीसी पिलर बना कर रहा था कब्जा, बुलडोजर लेकर बिना पुलिस के पहुंचा था लेखपाल* कौशांबी। मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव मे सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा हटाने रहे लेखपाल को दबंग ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया है। लेखपाल सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा रोकने बुलडोजर लेकर पहुंचा था। पीड़ित लेखपाल के मुताबिक उन्होने अपने कानून गो से पुलिस को साथ लेने का आग्रह किया था। लेकिन उन्होने मना कर दिया। मारपीट की घटना की तहरीर थाना पुलिस को देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। ।

अरविंद तिवारी
  • Jul 14 2024 6:06PM
सराय अकिल कस्बे के रहने वाले धर्म राज सिराथू तहसील के सेलरहा पश्चिम गाव मे बतौर लेखपाल तैनात है। रविवार को गाव के कुछ लोगो के जरिये उन्हे सूचना मिली कि गाव का राजन पुत्र भोंदल सरकारी जमीन (बंजर) पर अवैध रूप से आरसीसी पिलर बना कर पक्का निर्माण करा रहा है। लेखपाल धर्म राज के मुताबिक, उन्होने सरकारी भूमि पर कब्जे की जानकारी एसडीएम सिराथू को बताई। जिस पर उन्होने कानून गो को उनके साथ कार्यवाही के लिए भेजा। इस दौरान उन्होने कानूनगो से पुलिस को लेने का आग्रह किया, लेकिन उन्होने मामूली बात कह कर पुलिस को बुलाने से इंकार कर दिया।  
 
बताया जा रहा है कि लेखपाल बुलडोजर लेकर अवैध निर्माण गिराने पहुचे। जहां गाव के राजन पुत्र भोंदल ने उनका विरोध शुरू कर दिया। विरोध को देख कानूनगो मौके से चल दिये। आरोपी युवक राजन ने उन्हे अकेला जान कर उनके साथ हाथापाई कर मारपीट की। मारपीट की घटना के बाद पास खड़ा बुलडोजर चालक भी भाग खड़ा हुआ। पीड़ित लेखपाल ने घटना स्थल से अधिकारियों को सूचना देकर थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी है।  
 
थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया, पीड़ित लेखपाल सेलरहा पश्चिम ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। प्रकरण मे मामूली तू तू- मै मै की वारदात सामने आई है। प्रकरण मे जांच के उपरांत कानूनी कार्यवाही की जाएगी

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार