सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Chhattisgarh: कलेक्टर कॉन्फ्रेंस के बाद CM साय बोले, ‘अच्छा काम करेंगे, तो पुरस्कृत किया जाएगा और गलत काम करेंगे तो..’

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज यानी गुरुवार को रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में कलेक्टर कांफ्रेंस ली.

Deepika Gupta
  • Sep 12 2024 7:31PM

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज  यानी गुरुवार को रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में कलेक्टर कॉन्फ्रेंस ली, ये कांफ्रेंस अब से कुछ देर पहले ख़त्म हो गई है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कलेक्टर, कमिश्नर और जिला पंचायत सीईओ की बैठक ली। साढ़े 7 घंटे तक चली इस बैठक के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि ‘सरकारें समय समय पर अपने कामों की समीक्षा करती है। दो दिन का कलेक्टर एसपी कांफ्रेंस का आयोजन हुआ है। आज पहला दिन था। विभागवार बहुत अच्छे से समीक्षा हुई है।

उन्होंने कहा कि सभी कलेक्टरों ने अपने-अपने जिलों में सरकार की योजनाओं के संबंध में क्या-क्या किए है इसकी जानकारी विस्तार से दी है। सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने का काम उन्होने किया है फिर भी हम संतुष्ट नहीं है आगे और करना है। सबको आगाह और निवेदन किया है कि सरकार की योजनाओं को शत प्रतिशत लोगों तक पहुंचाएं।

उन्होंने कहा कि कल एसपी आयेंगे प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि अच्छा काम करेंगे, तो पुरस्कृत किया जाएगा और गलत काम करेंगे तो उनको दंडित भी किया जाएगा।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार