सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नए मिशन पर CM योगी, प्रदेश में उपचुनाव को लेकर गठित की स्पेशल टीम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी उपचुनाव की तैयारियां शरु कर दी है.

Deepika Gupta
  • Jul 25 2024 1:17PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी उपचुनाव की तैयारियां शरु कर दी है. इससे लेकर सीएम योगी ने मंत्रियों की एक टीम बनाई है. मुख्यमंत्री ने 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की तैयारियों का बीड़ा उठा लिया है. इसी साल उपचुनाव होने वालें है. भाजपा संगठन ने भी जमीन पर काम शुरू नहीं किया है.

नए मिशन पर यूपी सरकार 

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस साल के अंत में होने वाले 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की तैयारियों में जुट गए है. जानकारी के अनुसार, 16 मंत्रियों की पहली बैठक में उन्होंने सभी 10 सीटें जीतने का जिम्मा सौंपा है.   

हालांकि, लोकसभा चुनाव में यूपी के भीतर बीजेपी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. बता दें कि उपचुनाव के नतीजे योगी आदित्यनाथ की छवि के लिए काफी अहम हैं, और इसलिए उन्होंने इस बार कमान अपने हाथ में ले ली है.  

आगामी उपचुनाव के कारणों पर चल रहा मंथन

उत्तर प्रदेश में लोकसभ चुनाव हार के बाद से भाजपा एक्टिव हो गई है. एक व्यापक फीडबैक अभियान शुरू किया है. भाजपा की यूपी इकाई ने अभियान शुरू किया है, जिसमें कम से कम 50,000 जमीनी कार्यकर्ताओं से प्रतिक्रियाएं ली गई हैं. 

लोकसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के पीछे के कारणों को समझने की बात चल रही है. इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी के सांसदों की संख्या 62 से घटकर 2024 में 33 रह गई. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार