सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kolkata Murder Case: "CM की बातें रोमन शासक की आवाज जैसी..." ममता पर भड़के बंगाल गवर्नर, कहा- यह सबसे बड़ा मजाक

कोलकाता रेप-हत्याकांड के बाद CM ममता के प्रोटेस्ट पर बोले बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस।

Ravi Rohan
  • Aug 16 2024 9:13PM
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुए ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के बाद से पूरे देश में उबाल है। एक तरफ डॉक्टरों की देशव्यापी हड़ताल है। वहीं, लेडी डॉक्टर के लिए न्याय की गुहार करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी नेता दोनों सड़क पर उतर आए हैं। इस बीच, अब पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कोलकाता पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न खड़ा किया है। साथ ही ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला है। राज्यपाल ने ममता की आरोपियों को मुकद्दमे से पहले फांसी पर लटकाने की मांग को 'बड़ा मजाक' बताया है।

राज्यपाल आनंद बोस ने कहा कि, "ममता बनर्जी 'जेकिल और हाइड' की भांति व्यवहार कर रही हैं। ममता की मांग है कि पहले आरोपी को फांसी दी जाए, फिर मुकद्दमा जारी रखा जाए, यह हाल के दिनों में उनके सुना गया उनका सबसे बड़ा मजाक है।" उन्होंने आगे कहा कि, मुख्यमंत्री का यह कहना है कि व्यक्ति को फांसी दे दो और तब मुकद्दमा जारी रखो, यह रोमन शासक की आवाज जैसा लगता है। बाकि लोग जानते हैं कि कौन क्या है।

इस दौरान गवर्नर ने मामले में पुलिस जांच पर भी असंतोष जताया है। उन्होंने केजी कर कॉलेज अस्पताल में हुई घटना के बाद सीएम बनर्जी को एक पत्र लिखा है, जिसमें आवश्यक कार्रवाई करने की सलाह दी और संविधान के अनुच्छेद 167 के तहत रिपोर्ट की मांग की है। उन्होंने कहा कि, "पिछले 5 सालों में मैंने बिना किसी जवाब के 30 ऐसे पत्र भेजे हैं, यह असंवैधानिक है।"

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार