सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चरी के खेत में मिला युवक का शव,शव के पास ही खड़ी मिली बाइक,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,

कौशाम्बी। चरी के खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई,शव के पास ही एक बाइक भी खड़ी मिली है,युवक के शरीर और चेहरे पर चोट के निशान है,जिससे युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

अरविंद तिवारी
  • Jul 14 2024 12:19PM
घटना चरवा थाना क्षेत्र की है जहा पूरे अयोध्या व रैय्या देह माफी के बीच चरी के खेत में युवक का शव देख लोगोंमे हड़कंप मच गया। युवक की गला दबाकर व ईंट से कूच कर हत्या कर शव फेंका गया प्रतीत होता है।मृतक की अभिंतक शिनाख्त नहीं हो पाई है,मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है। युवक लाल रंग की टी शर्ट व नीले रंग की लोवर पहने हुए है।

एक बाइक सीडी डांन जिसका नम्बर UP 73B 4159 को पूरे अयोध्या के पूरा के बीरे यादव के पुराने खंडहर नुमा नलकूप पर मिली है। ग्रामीणों ने शव को देखा तो डायल 112 को सूचना दिया। मौके पर डायल 112 ने पहुंच कर स्थानीय थानाध्यक्ष चरवा को सूचित किया।

घटना की सूचना  पर थानाध्यक्ष चरवा ने फोर्स के साथ पहुंच कर ग्रामीणों व राहगीरों के द्वारा शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार