सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जानकीपुरम उपकेंद्र में मारपीट की घटना में चार नामजद सहित कई अज्ञात पर FIR

तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों को नामजद करने के साथ कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। न्यू कैंपस उपकेंद्र के जेई बालकृष्ण के अनुसार सोमवार रात करीब 12 बजे के बीच ओवरलोडिंग के चलते कुछ देर विद्युत आपूर्ति बाधित हुई थी।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 24 2024 2:54PM

इनपुट- रवि शर्मा, लखनऊ

 
सोमवार रात न्यू कैंपस उपेंद्र से सुंदर विहार कॉलोनी में बिजली गुल होने से भड़के सुंदर विहार के लोगों ने उपकेंद्र के जेई, एसएसओ और संविदा कर्मियों को मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी। विरोध करने पर तोड़फोड़ की और सरकारी दस्तावेजों को भी नुकसान पहुंचाया। 
 
तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों को नामजद करने के साथ कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। न्यू कैंपस उपकेंद्र के जेई बालकृष्ण के अनुसार सोमवार रात करीब 12 बजे के बीच ओवरलोडिंग के चलते कुछ देर विद्युत आपूर्ति बाधित हुई थी। इसी बीच करीब रात 12:17 पर सैदपुर स्थित सुंदर विहार कॉलोनी निवासी आसिफ,महेश वर्मा,भारत सिंह,जय सिंह ने 15 20 अन्य लोगों के साथ उपकेंद्र पर धावा बोल दिया। अंदर घुसकर मेरे साथ और एसएसओ प्रभात कुमार और संविदा कर्मी कृष्ण कुमार,रामकुमार से भद्रता शुरू कर दी, जेई के अनुसार ओवर लोडिंग की जानकारी देने के साथ ही आपूर्ति शुरू करने की जानकारी दी गई। 
 
इसके बावजूद आरोपितों ने कंट्रोल रूम में घुसकर मारपीट शुरू कर दी, विरोध करने पर दस्तावेजफाड़ने के साथ ही जेई सहित एसएसओ संविदा कर्मियों को पीटा। इससे जेई बालकृष्ण की नाक पर चोट आने के साथ ही चश्मा वा फोन भी टूट गया। जेई का कहना है की तहरीर देने के बावजूद मंगलवार शाम तक अभी आरोपितों के खिलाफ इंस्पेक्टर जानकीपुरम ने एफआईआर नहीं लिखी, जब एसडीओ व जूनियर इंजीनियर संगठन के पदाधिकारी के साथ थाने पहुंचे,तो इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने जूनियर इंजीनियर संगठन के ट्रांस गोमती क्षेत्र के अध्यक्ष चंद्रशेखर से अभद्रता की। 
 
अध्यक्ष चंद्रशेखर ने बताया की इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह ने उनसे कहा ज्यादा नेतागिरी करोगे तो उल्टा मुकदमा तुम्हारे ऊपर लिख दूंगा। जितना सोर्स लगाना हो लगा लो मेरा कुछ नहीं हो सकता और कहा की आप लोग चले जाओ यहां से। मामले को तूल पकड़ता देख इंस्पेक्टर ने केस दर्ज किया। वही इंस्पेक्टर जानकीपुरम का कहना है जेई और एसडीओ को सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए बुलाया गया था। कर्मचारी नेता अनावश्यक दबाव बना रहे थे फुटेज देखने के बाद केस दर्ज करने की बात कही थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार