सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्राथमिक स्कूल मे युवती ने भोजपुरी सांग पर बनाई रील; होगी कार्यवाही

कौशांबी। कडा BRC के प्राथमिक विध्यालय लोहदा का एक वीडियो सोशल मीडिया मे बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो ने एक युवती स्कूल परिसर मे कई भोजपुरी गानो पर डांस कर रील बनती दिख रही है। रील के गानो एवं शिक्षा के मंदिर मे इस तरह की हरकत से यूजर्स तरह तरह के कमेन्ट कर रहे है। प्राइमरी स्कूल मे बनी रील वायरल होने पर बीएसए ने प्रिंसिपल से प्रकरण मे जवाब तलब किया है।

अरविंद तिवारी
  • Jul 17 2024 12:42PM
बेसिक रिसोर्सेज सेंटर कडा के लोहदा प्राथमिक विधालय परिसर मे युवती के डांस का वीडियो सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया साइट पर मधु नाम की युवती ने पोस्ट किया है। वीडियो मे स्कूल परिसर के अंदर युवती तमाम गाने (अश्लील सांग) पर डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो मे स्कूल का नाम साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है। स्कूल मे तैयार हुए एक के बाद एक कई वीडियो सामने आये है। जिसमे युवती अलग अलग परिशान मे डांस करती हुए देखी जा सकती है।  
 
युवती की सोशल साइट मे उसने स्कूल ही नहीं बल्कि जान जोखिम मे डालने वाले स्थानो पर भी रील बेखौफ होकर तैयार की है। जिसमे प्रमुख रूप से दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर पटरियो के बीच मे खड़े होकर डांस करती दिखाई पड़ती है। इसके अलावा युवती नेशनल हाइवे 2 के बीच डिवाइडर पर फिल्मी गानो पर ठुमके लगाती देखी जा सकती है।  
 
बेसिक शिक्षा अधिकारी कमलेंदु कुशवाहा ने बताया, सरकारी स्कूल परिसर मे रील बनने के मामले मे प्रिंसिपल से जवाब तलब किया गया है। यदि स्कूल अवधि के समय इस तरह की रील तैयार की गई है तो संबन्धित के खिलाफ कार्यवाही के जाएगी। रील वीडियो को एबीएसए को भेजा जा रहा है। उन्हे निर्देशित किया गया है कि वह स्कूल परिसर मे रील बनाने जैसे घटनाओ पर रोक लगाने के लिए आम लोगो को प्रेरित करे। ताकि भविष्य मे इस तरह की विषय वस्तु सामने न आए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार