सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND W vs UAE W: हरमनप्रीत-ऋचा ने UAE को चटाई धूल, दिया 202 रनों का बड़ा लक्ष्य

भारतीय वीमेंस टीम एशिया कप 2024 के लिए यूएई के साथ मुकाबला खेल रही है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए UAE को 202 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है।

Rashmi Singh
  • Jul 21 2024 4:07PM

महिला एशिया कप 2024 का 5वां मुकाबला भारत और यूएई के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला दांबुला के रनगीरी दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। यूएई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गवाकर 201 रन बनाए है। अब यूएई को जीत के लिए 202 रन बनाने होंगे।

 भारतीय टीम ने खेली शानदार पारी

 भारतीय टीम के तरफ से हरमनप्रीत कौर और ऋचा घोष ने विस्फोटक पारी खेली है। दोनों खिलाड़ियों ने शानदार पारी खेलते हुए अर्धशतक लगाए। वहीं शैफाली वर्मा ने दमदार बैटिंग करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी। भारत के तरफ से स्मृति मंधाना और शैफाली ओपनिंग करने उतरी। स्मृति ने 13 रन बनाए। वहीं शैफाली ने 37 रनों की शानदारी पारी खेली।

 ऋचा घोष ने बेहतरीन अर्धशकत जड़ा। वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए टी20 इंटरनेशल में संयुक्त रुप से तीसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाली बल्लेबाज बन गई। ऋचा ने मात्र 26 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा है। वहीं हरमनप्रीत ने 47 गेंदों का सामना करते हुए 66 रन बनाए। उन्होंने इस पारी के दौरान 7 चौके और 1 छक्का लगाया। ऋचा ने 64 रनों की नाबाद9 पारी खेली। उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके और 1 छक्का लगाया। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार