सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jammu: सैन्य ऑपरेशन और सुरक्षा उपायों पर चर्चा के लिए IPS नलिन प्रभात और आनंद जैन ने टाइगर डिवीजन का किया दौरा

Jammu News: जम्मू में सैन्य ऑपरेशन और सुरक्षा रणनीतियों की समीक्षा और उन्हें बढ़ाने पर केंद्रित था अधिकारियों का मुआयना।

Ravi Rohan
  • Sep 12 2024 7:07PM

जम्मू में हाल ही में जनरल ऑफिसर कमांडिंग (जीओसी) और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय बैठक के लिए नलिन प्रभात, आईपीएस, महानिदेशक (संचालन एवं सुरक्षा), और आनंद जैन, आईपीएस, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) जम्मू ने टाइगर डिवीजन का दौरा किया। यह यात्रा जम्मू में आगामी घटनाओं के मद्देनजर सैन्य ऑपरेशन और सुरक्षा रणनीतियों की समीक्षा करने और उन्हें बढ़ाने पर केंद्रित थी।

 इस बैठक ने क्षेत्र से संबंधित विभिन्न ऑपरेशन और सुरक्षा पहलुओं पर गहन चर्चा के लिए एक मंच प्रदान किया है। बलों के बीच व्यापक तैयारी और प्रभावी समन्वय सुनिश्चित करने के लिए दोनों आईपीएस अधिकारियों ने GoC और अधिकारियों के साथ बातचीत की।

इसका उद्देश्य किसी भी आने वाली चुनौती से निपटने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल और ऑपरेशन की दक्षता को मजबूत करना है। आईपीएस अधिकारियों की सराहना के दौरान उस मजबूत सहयोग पर प्रकाश डाला जो यहां व्यवस्था बनाए रखने और आगामी घटनाओं के बीच क्षेत्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक है। 

आईपीएस प्रभात और आईपीएस जैन दोनों ने टाइगर डिवीजन और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के बीच अटूट प्रतिबद्धता और तालमेल की प्रशंसा की। जम्मू के लोगों के लिए सुरक्षित वातावरण बनाए रखने के साझा उद्देश्य को इस यात्रा ने रेखांकित किया है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार