सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ जिलाधिकारी ने दिलाई स्वच्छता हेतु अधिकारियों को शपथ

इस आयोजन की शुरुवात प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर दिनांक 17 सितंबर को की गई थी जिसका उद्देश्य देश में राष्ट्रीय स्तर पर अभियान चलाकर नागरिकों को जागरूक करने का है।

Rajat Mishra
  • Sep 22 2024 7:49PM

इनपुट- रजत के. मिश्र, लखनऊ, twitter- rajatkmishra1

 
आज जनपद लखनऊ के नगर पंचायत बीकेटी में संपूर्ण समाधान दिवस के उपरांत जिलाधिकारी सूर्य पाल गंगवार के द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत तहसील परिसर में सभी को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। इस आयोजन की शुरुवात प्रधानमंत्री मोदी के आवाहन पर दिनांक 17 सितंबर को की गई थी जिसका उद्देश्य देश में राष्ट्रीय स्तर पर अभियान चलाकर नागरिकों को जागरूक करने का है। 
 
इस क्रम में आज नगर पंचायत बीकेटी में जिलाधिकारी के द्वारा मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी, उप जिलाधिकारी बीकेटी, सहायक पुलिस आयुक्त, तहसीलदार बीकेटी, नायब तहसीलदार बीकेटी, बीकेटी/इटौंजा/महोना अधिशासी अधिकारी, थानाध्यक्ष इटौंजा तथा तहसील के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे साथ ही आयोजन में साफ सफाई के लिए सभी को अपने निकटम नागरिकों को जागरूक कर अपने जनपद, प्रदेश व देश को स्वच्छ रखने हेतु शपथ दिलाकर स्वच्छता के प्रति अपने कर्तव्य के प्रति अवगत कराया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार