सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"कांग्रेस ने हरियाणा को भ्रष्टाचार और परिवारवाद के गर्त में डुबो दिया था", राई की जनसभा में बोले CM योगी

हरियाणा के सोनीपत में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को राई के एक गांव जखोली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

Deepika Gupta
  • Sep 22 2024 5:42PM

हरियाणा के सोनीपत में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यानी रविवार को राई के एक गांव जखोली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने कहा, "पिछले 10 सालों में हरियाणा में परिवर्तन आया है. हरियाणा को कांग्रेस, INLD ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद के गर्त में डुबो दिया था. याद रखिएगा बहुजन समाज पार्टी के हाथी का पेट इतना बड़ा है कि वो कभी नहीं भरता, यह कभी भरने वाला नहीं है, आपका वोट खराब हो जाएगा. कांग्रेस का हाथ हालात को और बिगाड़ने आया है. कांग्रेस का हाथ बिगाड़ेगा हालात. 

सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

बता दें कि राई विधान सभा क्षेत्र में आयोजित विशाल जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि आपने राहुल गांधी का कार्य देखा होगा. देश में जब संकट आता है, तब इनको नानी याद आती है. यह कांग्रेस का डीएनए है, जिसने आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाया है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी उसका पूरी तरह सफाया कर रही है. जिस देश में भामाशाह होंगे, जिस देश में महाराणा प्रताप जैसे स्वदेश व स्वधर्म पर सर्वस्व न्योछावर करने वाले महावीर होंगे, उस देश का कोई बाल-बांका नहीं कर सकता है. योगी ने दावा किया कि हरियाणा की राष्ट्रवादी जनता अपना वोट रूपी आशीर्वाद भाजपा को प्रदान करने जा रही है.

सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान में ननकाना साहिब कॉरिडोर बनाने के लिए कांग्रेस ने रोड़ा अटकाया था, वहां आज भी गुरु गोविंद सिंह महराज के प्रकाश पर्व पर हरिकीर्तन नहीं करने दिया जाता है. कांग्रेस का इतिहास तो कत्लेआम का रहा है. 1984 में सिख बंधुओं के साथ क्या हुआ, किसी से छिपा नहीं है. राहुल गांधी विदेशों में सिखों को गाली दे रहे थे. जो कांग्रेस महान गुरुओं की परंपरा का अपमान कर रही हो, जिस कांग्रेस के नेता बाहर भारत का अपमान करते हों. उस कांग्रेस से आस्था का सम्मान की उम्मीद बेमानी है. जनता ने कांग्रेस को उसके हालात पर पहुंचा दिया है. देश के संकट के समय राहुल गांधी को नानी याद आती हैं, भारत की 140 करोड़ जनता नहीं. 

  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार