सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

Kushinagar: विशुनपुरा पुलिस पर संगठन ने लगाया आरोप, 13दिन पश्चात भी नही हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी

कुशीनगर। विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गोडरिया में व्यापारी राजेश मद्धेशिया के ऊपर हुए प्राण घातक हमले में अभियुक्तों के गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व मनोज सिंह के नेतृत्व में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु बुधवार को धरना प्रदर्शन किया गया।

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Jul 25 2024 9:43AM
कुशीनगर। विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गोडरिया में  व्यापारी राजेश मद्धेशिया के ऊपर हुए प्राण घातक हमले में अभियुक्तों के गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व मनोज सिंह के नेतृत्व में अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु बुधवार को धरना प्रदर्शन किया गया।
उल्लेखनीय है कि राजेश मद्धेशिया और उनके भाई मिलकर एक छोटा सा चाय की दुकान चलाते हैं !
उनके दुकान पर आए दिन धनंजय सिंह द्वारा उधारी खाया जाता था जब उधारी ज्यादा हो गया तब अमित मद्धेशिया द्वारा उधारी का पैसा मांगा जा रहा था इस पर धनंजय सिंह ने अमित मद्धेशिया का उधारी का पैसा देने से इनकार कर दिया गाली गलौज मारपीट किया है इसके संबंध में अमित मध्देशिया द्वारा 10 तारीख को स्थानीय थाने पर एक प्रार्थना पत्र दिया था ।  थाने के  द्वारा धनंजय सिंह को फोन किया गया धनंजय सिंह को जब थाने बुलाया गया तो धनंजय सिंह ने कहा मैं कल 12 बजे आऊंगा उसके बाद उसी दिन रात में 8:45 पर साजिश के तहत राजेश मद्धेशिया और उनके भाई को घर जाते समय रास्ते में घेर कर बुरी तरह मारा पिटा गया जो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।
राजेश मद्धेशिया  गोरखपुर के एक अस्पताल में एडमिट है।
 इसी मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व विधायक अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस नेता मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन किया । उनकी मांग थी कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होती है तब धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। स्थानीय दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन में अपनी दुकानें बंद रखी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार