सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर: शिकारपुर रोड पर हर साल की तरह लगा निवास मेला

पहासू - नवयुग मनोरंजन निवास छोटा मिनी निवास लगाई गई हैं इस प्रदर्शनी में साज सज्जा व साफ सफाई का भी अच्छी तरह से ध्यान रखते हुवे सजाया गया। इसमें दुकाने बच्चों के खेल खिलौने की खाने पीने व सर्कस और तरहः तरहः के बच्चो के लिए झूले लगाए गए है वही सभी के लिए व बच्चों के लिए खिलौने व बहुत सी मनमोहक चीजो का प्रदर्शन करते हुए दुकाने लगाई गई है।

dinesh kumar pal
  • Jul 25 2024 6:38PM

पहासू (बुलंदशहर) – नवयुग मनोरंजन निवास द्वारा शिकारपुर रोड पर आयोजित मिनी निवास में सजावट और सफाई पर विशेष ध्यान दिया गया है। इस प्रदर्शनी में बच्चों के लिए खेलकूद, खिलौने, खाने-पीने की दुकानों के साथ-साथ सर्कस और विभिन्न झूले भी लगाए गए हैं।

निवास में 'मौत का कुआँ' समेत मनमोहक खिलौनों और अन्य आकर्षक सामान की दुकानों का भी प्रदर्शन किया गया है। प्रदर्शनी के दौरान पुलिस प्रशासन और स्टाफ चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखते हुए सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं।

बच्चों के मनोरंजन के साथ-साथ बुजुर्ग महिलाएं भी यहां उपलब्ध सामान का आनंद ले रही हैं। ग्रामीण क्षेत्र के लोग और नगरवासी इस खास प्रदर्शनी का पूरा आनंद उठा रहे हैं।

आयोजक सभी को इस खास प्रदर्शनी में शामिल होने का आमंत्रण देते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार