सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कौशांबी मे लव जिहाद का शिकार हुई युवती

क्रासर __ वो मुझे मुस्लिम बना कर अपने साथ रखेगा:पीड़ित बोली खुद को गुड्डू बमबाज़ रिस्तेदार बताकर गाव से बाहर निकलने लगा रखा है पहरा, इंसाफ की आस मे दर-दर भटकी, पर नहीं मिला इंसाफ कौशांबी। कोखराज के एक गाँव मे युवती से ज्यादती का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है पीड़ित व उसका परिवार आरोपी मुस्लिम युवक के डर से गाव के बाहर नहीं आ जा सकते है। पीड़ित ने युवक के डर से कालेज की पढ़ाई छूट गई। चोरी से युवती की शादी की गई तो आरोपी युवक ने उसके ससुराल मे दखल देकर उसकी विवाहित जीवन को नर्क बना दिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस अफसरो से शिकायत की, लेकिन एक सप्ताह बाद भी आरोपी पकड़े नहीं गए। थानेदार मामले मे जांच का हवाला देकर चुप्पी साधे लेते है।

अरविंद तिवारी
  • Jul 25 2024 12:48PM
कोखराज के एक गाव के रहने वाला राम सिंह (परिवर्तित नाम) छोटे किसान है। घर मे पत्नी बच्चो की पढ़ाई का खर्च खेती किसानी की आमदनी से चलता है। परिवार के लड़के आसपास के शहर मे रहकर मेहनत मजदूरी करते है। परिवार की छोटी बेटी सुषमा (परिवर्तित नाम) 12th पास आउट होकर कालेज की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन पड़ोसी गाव के दबंग मुस्लिम युवक के जाल मे फसकर घर की चाहर दीवारी मे कैद होकर रह गई। परिवार ने पीड़ित बेटी के शादी कर दबंग युवक से पीछा छुड़ाने की कोशिस की, लेकिन वह पीड़ित परिवार की मुस्किल कम होने के बजाय बढ़ गई। अब पीड़ित परिवार इंसाफ की आस मे पुलिस अफसरो के चक्कर लगा रहे है। 

दरअसल, पीड़ित परिवार के मुखिया का पास के गाव के मुस्लिम से गहरी दोस्ती थी। परिवार के बीच करीबी इतनी थी कि उसके बच्चे एक दूसरे के घर आया जाया करते थे। पीड़ित परिवार की बेटी से मुस्लिम परिवार के लड़के से नजदीकी बढ़ गई। पीड़ित परिवार के मुखिया ने बताया, उसके दोस्त के लड़के ने उसकी बेटी को अपने जाल मे फंसा कर कई आपत्ति जनक वीडियो तैयार कर लिये। जिसका डर दिखा कर आरोपी युवक ने उनकी लड़की को ब्लैक मेल कर उसका शारीरिक शोषण किया। बेटी ने घर वालो से यह बात बताई, तो उन्होने इस पर रोक लगाई। जिसके बाद से आरोपी युवक ने उनकी बेटी को पाने की कोशिस मे उनकी इज्जत से खेल रहा है। उसके वीडियो फोटो सोशल साइट पर वायरल कर उसे बदनाम कर दिया है। बेटी की उन्होने चोरी से शादी कर दी। चोरी से इसलिए क्योकि पीड़ित बेटी की शादी जहां वह तय करते उसे आरोपी तोडवा देता। बड़ी मुस्किल से रिस्ता कर शादी की लेकिन अब वह वहाँ तक पहुच गया। दामाद को बेटी की फोटो वीडियो भेज कर उसकी शादी शुदा जिंदगी खराब कर दिया है। जवान बेटी शादी के बाद उनके घर मे बैठी है। वह गाव से बाहर नहीं जा सकती। इतना ही नहीं उनका दामाद व रिस्तेदार उनके घर आने से डरते है। 

पीड़ित के मुताबिक, 4 साल पहले आरोपी युवक ने उसे स्कूल जाने वाले रास्ते पर रोक कर प्रपोज किया था। जिसकी बात उसने घर वालो को बताई,लेकिन परिवार ने दोस्त के लड़के की नादानी कह कर बात को दबा दिया। इसके बाद वह लड़का सऊदी चला गया। 2 साल पहले जनवरी के महीने मे वापस गाव आ गया। वह फिर घर आने लगा पर पिता ने उसे घर आने से रोक दिया। आरोपी ने स्कूल के रास्ते मे रोक कर उससे बात करता फोटो बनाता। उसने झासे मे लेकर कई वीडियो तैयार किए। जिसे न जाने कैसे कैसे बना कर गंदे तरीके से अब वायरल कर रहा है। घर वालो ने इज्जत खराब न हो इसके लिये शादी तय करने की कोशिस की, लेकिन आरोपी शादी का रिस्ता खराब करवा देता। बड़ी मुस्किल से शादी हुई तो वह वह पति के पास उसकी गंदी गंदी वीडियो फोटो भेज कर शादी शुदा जिंदगी बर्बाद कर रहा है। अब वह ससुराल से मायके मे रहने को मजबूर है। नर्क से बदतर जिंदगी हो गई है। कोई पुलिस थाना चौकी अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे है। 

पीड़ित ने बताया, आरोपी का परिवार अतीक अहमद के शार्प शूटर गुड्डू मुस्लिम उर्फ बमबाज़ के रिस्तेदार खुद को बता कर उसे धमकी देते है। आरोपी भी उसे मुस्लिम बना कर रखने की धमकी देता है। न जाने कैसे उसने अपने सोशल साइट पर उसकी अपने साथ मुस्लिम लिबाज़ मे फोटो तैयार कर वायरल कर रहा है। बड़े अपराधी का नाम सामने आने के बाद से थाना चौकी पुलिस आरोपी युवक पर कार्यवाही से कतरा रही है। 

थाना प्रभारी इंद्रदेव ने बताया, प्रकरण मे एक प्रार्थना पत्र आया था। थाना पुलिस से उनकी जांच कराई जा रही है। पीड़ित पक्ष को सुबह थाने बुलाया गया है। पीड़ित के बयान के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार