सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ के आबकारी विभाग ने अवैध और कच्ची शराब के तस्करों के खिलाफ कसा शिकंजा

शराब को कब्जे में लेते हुए लहन को मौके पर नष्ट कराकर आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कुल 03 अभियोग पंजीकृत किये गये।

Rajat Mishra
  • Sep 12 2024 8:12PM

इनपुट- संस्कार मिश्रा, लखनऊ

 
आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश द्वारा दिए गए आदेश के अंतर्गत जिलाधिकारी लखनऊ महोदय तथा पुलिस आयुक्त लखनऊ महोदय के निर्देशन में जनपद लखनऊ में चलाए जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अंतर्गत आज आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 3 लखनऊ एवम आबकारी निरीक्षक सेक्टर 5 लखनऊ की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम इंद्रजीतखेड़ा अंतर्गत थाना मोहनलालगंज तथा ग्राम सिठौराखुर्द व सिठौराकला अंतर्गत थाना गोसाईगंज में दबिश की कार्यवाही की गई। 
 
दबिश के दौरान सघन तलाशी में लगभग 80 लीटर अवैध कच्ची शराब एवम 450 किलोग्राम लहन बरामद हुई। शराब को कब्जे में लेते हुए लहन को मौके पर नष्ट कराकर आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कुल 03 अभियोग पंजीकृत किये गये। अवैध मदिरा के विरुद्ध चलाया जा रहा अभियान आगे भी जारी रहेगा तथा अवैध मदिरा में शामिल व्यक्तियों के विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार