सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ नगर निगम जोन-5 में भारी अव्यवस्थाएं, मंडलायुक्त ने लगाई फटकार

उत्तर प्रदेश मे नगर निगम का काम जहा सफाई व्यवस्था को बरकरार रखना है। वही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का नगर निगम जोन5 प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियांन को लगतार निशफल करता नज़र आ रहा है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 25 2024 5:05PM

इनपुट- संस्कार मिश्रा,लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नगर निगम जोन5 मे सफाई व्यवस्था का हाल बेहाल है। जिसके चलते जोनल अधिकारी नंदकिशोर व जेएड एसओ राजेश को मंडलायुक्त ने ज़ोरदार फटकार लगाई है। उत्तर प्रदेश मे नगर निगम का काम जहा सफाई व्यवस्था को बरकरार रखना है। वही उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का नगर निगम जोन5 प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियांन को लगतार निशफल करता नज़र आ रहा है।  
 
25.7.2024 को लखनऊ की मंडलायुक्त रोशन जैकब जनपद मे संचलित दस्तक अभियान की हकीकत जानने आलमबाग मे पहुंची तो जोन5 की दुर्दशा देख मंडलायुक्त काफी नाराज़ नज़र आई । जोन5 के गीतापल्ली और आज़ाद नगर वार्ड मे गंदगी की वजह से स्थाननीय नागरिक लम्बे समय से भारी सम्मस्या उठा रहे थे जिसका उन्होंने ने मंडलयुक्त के सामने प्रदर्शन भी किया। दोनो वार्डो की गंदगी और आव्यवस्थाओ को देखते हुए मंडलायुक्त ने जोनल अधिकारी नंदिकिशोर व जेडएसो राजेश को उनके कार्य में लापरवाही व शिथिलता को देखते हुए कड़ी चेतावनी दी। मंडलायुक्त ने अपर नगर आयुक्त को अवैध कब्जो को प्राथमिकता पर मुक्त कराने का सख्त निर्देश दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार